युवा-हल्लाबोल को आपके मदद की ज़रूरत!

हम पढ़े लिखे छात्र नौजवान और नवयुवतियां हैं जिनके पास रोज़गार के अवसरों की घोर कमी है। अगर कोई मौका मिले भी तो बिना पैसे और पैरवी के नौकरी मिलना मुश्किल हो गया है। इस भ्रष्ट सिस्टम में मेरिट और मेहनत के लिए कोई जगह नहीं है। 
इसलिए बेरोज़गार युवा आज मजबूर हैं अपने हक़ के लिए लड़ने को, रोज़गार के अवसर और स्वच्छ ईमानदार परीक्षा प्रणाली के लिए आवाज़ बुलंद करने को!
और ये लड़ाई सिर्फ़ हमारी नहीं, हम सबकी है। देश के उज्ज्वल भविष्य की चिंता करने वाले हर नागरिक की है। इसलिए हम युवा-हल्लाबोल कर रहे हैं ताकि सरकार और सत्ता में बैठे नेता अफ़सरों को समझ आए कि भारत का युवा अब चुपचाप अन्याय बर्दाश्त नहीं करेगा। बदलाव और सुधार के लिए लड़ेगा, देश के विकास के लिए लड़ेगा। यही हमारा राष्ट्रवाद है!

लेकिन आपकी मदद के बिना ये नहीं हो सकता। जब तक हर भारतीय नागरिक अपना योगदान नहीं देगा तब तक हम युवा और हमारा यह देश सफ़ल नहीं होगा।

इसलिए आपसे निवेदन है कि हमें इस भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ लड़ने में आर्थिक सहयोग दें। 

आज कम से कम 21 रुपये की सहायता ज़रूर करें! 

Name: Manish kumar
Bank:  Bank of Baroda,
Branch : Parliament Street, New Delhi
A/C Type: Saving
A/C No. 05860100023004,
IFSC Code: BARB0PARLIA

UPI/PayTm/Google Pay: 8527477098

एक अभियान के खर्चे क्या क्या हो सकतें हैं ?

सार्वजनिक क्षेत्र में इस महत्वपूर्ण मुद्दे को लाने के सभी प्रयासों को कुछ मौद्रिक सहायता की आवश्यकता है. नीचे कुछ व्यापक खर्चों की सूची दी गई है :
– बैनर , पर्चे, बुकलेट  आदि प्रचार सामग्री
– सर्वेक्षण करवाने हेतु संसाधन
– बैठक के लिए सभाघर
– प्रेस कांफ्रेंस हेतु खर्चे

आज कम से कम 21 रुपये की सहायता ज़रूर करें! 
इस fundraiser निवेदन को आगे शेयर ज़रूर करें!

युवा-हल्लाबोल आंदोलन को दान देकर आप सिर्फ हमारी मदद नहीं कर रहे हैं, राष्ट्रनिर्माण की मुहिम में एक मिल के पत्थर को स्थापित कर रहे हैं।

जय हिन्द!

Yuva Halla Bol Team

For Queries Contact : 9845177160